अधिशाषी अधिकारी का संदेश

नगर पालिका परिषद, एटा में अपने कार्यकाल में सीमित संसाधनों एवं आय के सीमित स्त्रोत होने के बावजूद भी शहर के कई विकास कार्यो को सम्पादित किया् गया है । नगर की सफाई, प्रकाश व्यवस्था, सडकों एवं नालियों का निर्माण कार्य सुव्यवस्थित तरीके से करते हुये अन्य ऐसे कार्य किये जो कि इस नगर पालिका परिषद के कार्यकाल के विशिष्ट कार्यो में माने जाते हैं। उनमें से प्रमुख हैं गन्दगी से पूर्ण श्मशानों एवं कब्रिस्तानों का सुन्दरीकरण एवं उनकी जमीनों को सुरक्षित करने हेतु बाउण्ड्रीबाल आदि का निमार्ण कार्य, मैदानों को पेवर ब्रिक्स लगाकर सुसज्जित करना आदि कार्य हैं। जिनकी जनता द्वारा भूरि-भूरि प्रशंसा की जा रही है।

नगर पालिका परिषद एटा में जीर्ण-शीर्ण कुओं की सफाई, मरम्मत एवं गहरीकरण कर जनता को पीने योग्य पानी की व्यवस्था की। वृक्षारोपण कार्य भी शासन के निर्देशानुसार मानकों के अनुसार किया गया। नगर पालिका की सीमा विस्तार कराने के संबंध में पालिका प्रयासरत है।

नगर पालिका के समस्त कर्मचारी अन्य सहयोगियों व नगर की जनता जनार्दन जिनका सहयोग एवं समर्थन हमें सदैव मिलता रहा है जिनके प्रति भी अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करता हूँ। साथ ही विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि पूर्ण मनोयोग एवं सेवा भाव से जनपद एवं नगर क्षेत्र के विकास हेतु प्रयत्नशील हूँ तथा रहूँगा।नगर पालिका परिषद के अपने उपरोक्त कार्यो में जहां एक ओर सभी पार्षद गण एकमत रहे हैं। वहीं दूसरी ओर प्रशासनिक सहयोग भी पालिका को प्राप्त हुआ है। नगर पालिका परिषद, एटा सदैव जनता की सुख-सुविधाओं को ध्यान में रखते हुये प्रगति की ओर अग्रसर है।