अध्यक्ष का संदेश

नगर पालिका परिषद के सौजन्य से अमृत योजना के अन्तर्गत भारत सरकार द्वारा निर्गत वेबसाइटों के दिशा निर्देश को ध्यान में रखते हुए नगर पालिका की नयी वेबसाइट का निर्माण किया गया है। वेबसाइट के निर्माण का उद्देश्य अपने नगर एवं जनपद की यत्र-तत्र सर्वत्र बिखरी पुरा सम्पदा, बौद्धिक सम्पदा को प्रकाश में लाना है। इस वेबसाइट द्वारा जनता जनार्दन को एटा नगर पालिका परिषद के कार्यों, कर्तव्यों एवं उत्तरदायित्वों से अवगत कराने का प्रयास किया गया है जिससे जनता नगर पालिका परिषद की समस्त सुविधायों का आनंद उठा पाएँ साथ ही भ्रमण के लिए पर्यटकों को एटा शहर के महत्वपूर्ण भ्रमण स्थलों की भी जानकारी दी गई है जिससे एटा में पर्यटन का विकास हो।

वर्तमान में जहां भी नगर पालिका परिषद एटा द्वारा विकास कार्य सम्पादित किये गये हैं चाहे वह शमशान घाट, कब्रिस्तानों की बाउन्ड्रीबाल एवं उनका सुन्दरीकरण या अनाथ आश्रम बनाये जाने हेतु शिलान्यस और इसी प्रकार के सैंकड़ो विकास कार्य जिसमें विभिन्न मार्गो पर ब्रिक्स लगाने से लेकर, नालियों का निर्माण इत्यादि शामिल हैं सभी उपलब्धियां हमारे समस्त माननीय पार्षदगणों के सहयोग से ही सम्भव हो सकी हैं। साथ ही नगर को सुन्दर व वातावरण को अनुकूल बनाये रखने के लिए नगर पालिका परिषद एटा द्वारा व्यापक तौर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम किये गये।

वर्तमान में जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी, परगनाधिकारी सदर / अधिशासी अधिकारी नगर पालिका आदि अधिकारियों के सहयोग से नगर पालिका एटा तीव्र गति से अपना विकास कर रही है। वर्तमान में नगर सीमा विस्तार का प्रयास निरंतर जारी है।

नगर पालिका के समस्त कर्मचारी अन्य सहयोगियों व नगर की जनता जनार्दन जिनका सहयोग एवं समर्थन हमें सदैव मिलता रहा है के प्रति भी अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करता हूँ। साथ ही विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि पूर्ण मनोयोग एवं सेवा भाव से जनपद एवं नगर क्षेत्र के विकास हेतु प्रयत्नशील हूँ तथा रहूँगा।